दिशा पाटनी ने शेयर किया अपना थ्रोबैक डांस वीडियो, मूव्स देख दंग रह जाएंगे



नई दिल्ली: इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना समय गुजार रहे हैं और अपनी थ्रोबैक फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह डांस क्लास में वो थिरकती हुई नजर आ रही हैं.
पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


दिशा पाटनी वीडियो में जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं. उनका ये वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं और कमेंट कर उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं.
पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फुल एनर्जी से भरा ये डांस वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. दिशा वीडियो में बोल्ड लुक में डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये खास अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.     

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

लॉकडाउन के बाद से दिशा सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. इससे पहले दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर उनके करीबी दोस्त टाइगर श्रॉफ और उनकी मदर आया श्रॉफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. वीडियो में दिशा कहती दिख रही हैं, "लोग हमेशा मुझसे पूछते रहते हैं, ग्लोरिया, तुम बेबी कब करोगी? मैं बेबी नहीं करूंगी. मैं बेबी हूं." उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.
पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि दिशा बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने कठिन वर्कआउट और डांस के वीडियो फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. दिशा के Instagram पर followers की संख्या 32 Million से अधिक है.



Post a Comment

0 Comments